उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 8, 2021, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

बहराइच में तीन शातिर चोर गिरफ्तार

बहराइच में मोतीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों की नगदी और चोरी की बाइक बरामद की गई है.

बहराइच में तीन शातिर चोर गिरफ्तार.
बहराइच में तीन शातिर चोर गिरफ्तार.

बहराइच :जिले की मोतीपुर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लाखों की नगदी और चोरी की बाइक बरामद की गई है. गिरफ्तार चोरों में एक लखीमपुर जिले का रहने वाला है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है.

एसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए जाल बिछाया गया था. शुक्रवार को मोतीपुर थाना क्षेत्र में तीन शातिर चोरों के मौजूद होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद थानाध्यक्ष जय नारायण शुक्ला को इन्हें पकड़ने के निर्देश दिए गए थे. इसके बाद थाना क्षेत्र के राजापुर बनकटवा मोड़ पर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बाइक सवार तीन संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई पड़े. पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे. वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान इनके पास दो लाख 70 हजार नगद, एक बाइक और मोबाइल बरामद किया.

गिरफ्तार आरोपियों में जिला लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी क्षेत्र के पिपरिया कप्तान निवासी मलकीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह मोतीपुर थाना क्षेत्र के कल्लू गांव निवासी रणजीत कुमार पुत्र प्रेम कुमार बबली गांव निवासी इस्लामुद्दीन और सद्दाम पुत्र नूर शामिल हैं. एसपी ने बताया गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई विनोद सिंह आरक्षी श्रीराम कुशवाहा और वाजिद कुमार सिंह शामिल थे. चोरों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details