उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोविड वैक्सीनेशन: बहराइच को प्रदेश में मिला दूसरा स्थान, कमिश्नर ने दी बधाई

कोविड वैक्सीनेशन में प्रदेश में बहराइच जिले को दूसरा स्थान मिला है. इस सफलता को लेकर आयुक्त देवीपाटन मंडल एसवीएस रंगाराव ने बधाई दी. साथ ही उन्होंने बाहर से आने वालों की शत-प्रतिशत जांच करने के निर्देश दिये.

By

Published : Mar 24, 2021, 8:08 PM IST

कोविड वैक्सीनेशन में बहराइच को प्रदेश में मिला दूसरा स्थान
कोविड वैक्सीनेशन में बहराइच को प्रदेश में मिला दूसरा स्थान

बहराइच: कोविड वैक्सीनेशन में प्रदेश में जिले को दूसरा स्थान मिला है. इस सफलता को लेकर आयुक्त देवीपाटन मंडल एसवीएस रंगाराव ने बधाई दी. साथ ही उन्होंने बाहर से आने वालों की शत-प्रतिशत जांच करने के निर्देश दिये.

प्रबंधन की स्थिति की समीक्षा करते हुए कोविड वैक्सीनेशन में दूसरा स्थान प्राप्त होने आयुक्त देवीपाटन मंडल एसवीएस रंगाराव ने सभी अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की. मंडलायुक्त एसवीएस रंगाराव ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों के साथ कोविड-19 को लेकर बैठक की. उन्होंने निर्देश दिया कि बाहर से आने वाले लोगों की शत-प्रतिशत जांच कराई जाए.

आयुक्त देवीपाटन मंडल एसवीएस रंगाराव ने कहा कि कोविड-19 के सुरक्षात्मक प्रोटोकाॅल का कड़ाई के साथ अनुपालन कराया जाए. नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाई जाए. उन्होंने जांच की स्थिति, एक्टिव मरीजों की संख्या और वैक्सीन की उपलब्धता इत्यादि के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सभी राजस्व ग्रामों के लक्षित वर्ग का शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने की कार्यवाही की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details