उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एडीएम ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

By

Published : Feb 8, 2021, 6:46 PM IST

यूपी के बहराइच जिले में सोमवार को एडीएम ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम के लिए पार्किंग स्थल, बैरिकेडिंग, हेलीपैड, साफ-सफाई, मंच पण्डाल आदि के लिए कार्यों का जायजा लिया.

etv bharat
बहराइच में एडीएम ने किया निरीक्षण

बहराइच:जिले के चित्तौरा स्थित महाराजा सुहेलदेवजी स्मारक स्थल पर सीएम योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है. इसी के मद्देनजर अपर जिलाधिकारी जयचंद्र पाण्डेय ने अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

एडीएम ने किया निरीक्षण
निरीक्षण के दौरान कार्यक्रम के लिए पार्किंग स्थल, बैरिकेडिंग, हेलीपैड, साफ-सफाई, मंचपण्डाल आदि के लिए कराए जा रहे कार्यों का जायजा लिया. इसके साथ ही हेलीपेड स्थल का भी जायजा लिया. मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

अधिकारी और कर्मचारी रहे मौजूद
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट राम आसरे वर्मा, पीडी डीआरडीए अनिल कुमार सिंह, अधि.अभि. लोनिवि प्राख आरके राम, एआरटीओ वीरेन्द्र सिंह, प्रवर्तन, अशोक कुमार, खण्ड विकास अधिकारी चित्तौरा सुभाष चंद सरोज, क्षेत्रीय वनाधिकारी डीके सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details