उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीएम के आदेश पर अपर मुख्य अधिकारी ने सरकारी आवास कराया खाली

बहराइच डीएम के आदेश पर अपर मुख्य विकास अधिकारी ने जिला पंचायत के एक और सरकारी आवास को खाली करा दिया. आवास किराए पर दिया गया था. नोटिस का जवाब न देने पर आवास में रखा सामान पुलिस ने बाहर कर दिया.

By

Published : Mar 5, 2021, 5:20 AM IST

डीएम के आदेश पर अपर मुख्य अधिकारी ने आवास कराया खाली
डीएम के आदेश पर अपर मुख्य अधिकारी ने आवास कराया खाली

बहराइच: जिला पंचायत के एक और सरकारी आवास को गुरुवार अपर मुख्य अधिकारी प्रदीप गुप्ता ने खाली कराकर ताला लगा दिया. आवास किराए पर दिया गया था. नोटिस का जवाब न देने पर आवास में रखा सामान पुलिस ने बाहर कर दिया, जबकि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की पुत्री को तीन दिनों में आवास खाली न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

आवास को दे रखा था किराए पर
जिला पंचायत के सरकारी आवास में पिछले 10 सालों से अनिल कुमार गुप्ता को आवास आवंटित किया गया था. ये खुद न रहकर दूसरे को किराए पर आवास दे रखे थे. जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यकाल समाप्त होने पर डीएम शंभु कुमार ने नोटिस जारी कर आवास खाली करने के निर्देश दिए थे. दो बार रिमाइंडर भी भेजा गया, लेकिन संज्ञान नहीं लिया गया.

इसे भी पढ़ें-अबकी बार भाईचारा सरकारः पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर

इस पर अपर मुख्य अधिकारी ने पुलिस के साथ आवास खाली कराया. आवास में रखे सामानों को बाहर करा दिया गया. इसके बाद ताला लगा दिया गया. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गुलशन की पुत्री किस्मतुननिशां को भी आवास खाली करने की नोटिस दी गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details