उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में नहर किनारे मिला विवाहिता का शव

यूपी के बहराइच में एक विवाहिता का शव नहर किनारे मिला है. मृतका के मायके वालों का आरोप है कि पति द्वारा उसे फोन कर नहर किनारे बुलाया गया था. यहां उसकी हत्या की गई है. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 27, 2020, 5:19 PM IST

etv bharat
परिजन.

बहराइच: जनपद में थाना मोतीपुर क्षेत्र के जोगिनिया निवासी एक विवाहिता का शव नहर के किनारे मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतका के मायके वालों का आरोप है कि पति द्वारा उसे फोन कर नहर किनारे बुलाया गया था. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना मोतीपुर क्षेत्र के जोगिनिया गांव में एक विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका का विवाह 3 वर्ष पूर्व कोतवाली नानपारा क्षेत्र के हुसैन पुरवा निवासी पप्पू पुत्र घिरऊ के साथ हुआ था. किसी बात से असंतुष्ट होकर विवाहिता छह दिन पूर्व अपने मायके आ गई थी. मृतका के मायके वालों का आरोप है कि मृतका के पति पप्पू ने फोन कर उसे नहर के किनारे बुलाया था, जहां उसकी लाश मिली है. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना मोतीपुर क्षेत्र के जोगिनिया में 21 वर्षीय फूलमती का शव नहर के किनारे पाया गया. मृतका की शादी 3 वर्ष पूर्व हुई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मायके के लोगों का आरोप है कि पति द्वारा मृतिका को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया गया, जहां उसकी हत्या कर दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details