उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: प्रेम प्रसंग से परेशान भाई ने की बहन की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2019, 2:54 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच पुलिस ने एक गुमशुदा लाश मिलने का खुलासा किया है. बता दें कि बहन के प्रेम प्रसंग से परेशान भाई ने अपनी बहन की गला दबाकर निर्मम हत्या की थी. एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 5 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की है.

बहन की हत्या करने वाला आरोपी भाई गिरफ्तार

बहराइच:जिले के थाना रुपईडीहा क्षेत्र के बाबागंज कस्बे में युवती की सिर कटी लाश मिलने का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने सुनियोजित तरीके से पहले बहन की गला दबाकर हत्या की उसके बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

इसे भी पढ़ें :- बहराइच: छात्रा को स्कूल में बंद कर घर चले गए शिक्षक, किए गए निलंबित

भाई निकला बहन का हत्यारा

मामला बाबागंज कस्बे का है. जहां बहन के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर एक भाई ने बड़े ही शातिर तरीके से बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया. अपराध को छुपाने के लिए सिर और धड़ को अलग-अलग ठिकाने लगाया. धड़ को बोरे में भरकर थाना रुपईडीहा क्षेत्र के बाबागंज कस्बे में सुनसान मकान में फेंक दिया .जबकि सिर और खून सने कपड़ों को मिहीपुरवा रोड पर ले जाकर सुनसान क्षेत्र में पेट्रोल डालकर आग लगा दी .

पुलिस अधीक्षक डॉ0 गौरव ग्रोवर ने बताया कि मुजफ्फरनगर निवासी जमशेद की बड़ी बहन और बहनोई थाना क्षेत्र के कस्बे में रहते थे. जहां उसका बहनोई फेरी लगाने का काम करता था. उसकी छोटी बहन बड़ी बहन के साथ रहती थी . जहां उसके संबंध बहनोई के छोटे भाई हसीन से हो गए. यह बात जमशेद को गवारा न हुई.

उसने इस संबंध में अपनी बहन और बहनोई को काफी समझाने और मनाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी तो नाराज होकर जमशेद ने अपनी छोटी बहन को ठिकाने लगाने की ठान ली. उसने योजनाबद्ध तरीके से बहन की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगा दिया.

हत्यारा भाई गिरफ्तार

ढाई महीने की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने हत्यारे भाई जमशेद को रुपईडीहा कस्बे से गिरफ्तार कर लिया. जमशेद ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसकी बहन ने एक शादीशुदा युवक से प्रेम किया था. वह युवक अपनी पत्नी को यातनाएं भी देता था. लाख समझाने के बाद भी जब बहन नहीं मानी, तो उसे इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा.

पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर आला कत्ल बरामद कर अभियुक्त को जेल भेज दिया है. इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details