उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में एक साथ मिले 8 कोरोना पाॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

यूपी के बहराइच जिले में बुधवार की रात एक साथ आठ कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. सीएमएस ने बताया कि फिलहाल सभी क्वारेंटाइन सेंटर में हैं. गुरुवार को इनको आइसोलेट किया जाएगा.

By

Published : Apr 23, 2020, 9:10 AM IST

बहराइच में  8 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप.
बहराइच में 8 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप.

बहराइच: जिले में बुधवार को एक साथ आठ कोरोना संक्रमित मिलने से हडकंप मच गया है. बहरहाल सभी संक्रमितों को क्वारेंटाइन करके रखा गया है. वहीं उनका उपचार चल रहा है. यह सभी गुरुवार को आइसोलेट किए जाएंगे. 22 अप्रैल तक जिले भर से 382 लोगों के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे, जिनमें से 260 की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

8 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप

नेपाल के सीमावर्ती जिले में आठ कोरोना पॉजिटिव मिलने से जिले में हडकंप मचा हुआ है. एक साथ इतने मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पैर फूल गए हैं. सीएमएस डॉ. डीके सिंह ने बताया कि बुधवार की रात आठ कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी क्वारेंटाइन हैं. उनका वहीं उपचार चल रहा है.

260 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

सीएमएस ने बताया कि 22 अप्रैल तक 382 व्यक्तियों के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे, जिनमें से 260 व्यक्तियों के सैंपल के परिणाम निगेटिव आए हैं, जबकि 122 व्यक्तियों के सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details