उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, 4 घायल

By

Published : May 14, 2021, 3:16 AM IST

बहराइच में सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है.

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

बहराइच:कैसरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहराइच-लखनऊ हाइवे पर सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मोटरसाइकिल को कार ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. घायलों की पहचान नरेंद्र कुमार उम्र 30 वर्ष, उमा मौर्या उम्र 16 वर्ष, छवि मौर्या उम्र 8 वर्ष, सोनी मौर्या उम्र 32 वर्ष, निवासी ग्राम रसूलपुर निजामी मुस्तफाबाद थाना जरवल रोड के रूप में हुई है.

कोतवाल संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे की सूचना मिली थी. जहां एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार 4 लोग घायल हो गए. वहीं, आरोपी कार चालक को घेराबंदी करके फखरपुर थाने के पास से पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-एनएच-232 पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details