उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: 284 लोगों में से 214 की रिपोर्ट आई कोरोना नेगेटिव, 68 की रिपोर्ट आना बाकी

बहराइच में कोरोना संबंधित विभिन्न मामलों में विदेश से लौटे 220 यात्रियों का सोमवार को 28 दिन का होम क्वारंटाइन पूरा हो गया. वहीं दूसरे मामले में 282 व्यक्तियों के सैंपल परिणाम में 214 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है.

By

Published : Apr 22, 2020, 9:27 AM IST

etv bharat
कोटा से लौटे 145 छात्रों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की जांच, सभी निगेटिव

बहराइच:कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग काफी सक्रिय है. बहराइच में कोरोना संबंधित तीन अलग अलग मामलों में जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. इससे बहराइच के जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है. वहीं कोरोना संबंधित पहले मामले में विदेश से लौटे 220 यात्रियों का सोमवार को 28 दिन का होम क्वारंटीन पूरा हो गया है.

कोरोना संबंधित दूसरे मामले में में फैसिलिटी क्वारन्टाइन किए गए 245 व्यक्तियों में से 153 व्यक्तियों को सोमवार के दिन डिस्चार्ज कर दिया गया है. शेष 92 व्यक्ति फिलहाल क्वारन्टाइन में हैं. कोरोना वायरस की जांच के लिए केजीएमयू लखनऊ में 284 व्यक्तियों के सैम्पल भेजे गये हैं. इनमें से 214 व्यक्तियों के सैम्पल के परिणाम निगेटिव प्राप्त हुए हैं, जबकि 68 व्यक्तियों के सैम्पल की रिपोर्ट अभी आना बाकी है.

राजस्थान के कोटा से लौटे छात्रों की जांच हुई
तीसरे मामले में सीएमओ सुरेश सिंह ने बताया कि सोमवार को राजस्थान के कोटा से लौटे 145 छात्रों की जरवाल सीएचसी की टीम ने आरडीटी किट के माध्यम से जांच की, जिसमें सभी के परिणाम निगेटिव प्राप्त हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details