उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 11 मरीज

यूपी के बहराइच में गुरुवार को एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कम्प मच गया. जिसके बाद जिला प्रशासन ने आनन-फानन में सभी को जिले के चितौरा में बने एल-1 कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

By

Published : May 15, 2020, 1:27 AM IST

etv bharat
बहराइच में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज

बहराइच: जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जिसकी वजह से जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ गयी हैं. ऐसे में गुरुवार को जिले में फूटे कोरोना बम ने पूरे जनपद में हड़कम्प मचा दिया. गुरुवार को जिले में एक साथ 11 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये.

बहराइच में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

गुरूवार को बहराइच जिले में एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है. यह सभी जरवल, फखरपुर, कैसरगंज और बलहा के निवासी हैं. ये सभी लोग कुछ दिनों पहले ही मुंबई वापस लौटे हैं. जिन्हें अलग-अलग आश्रय स्थलों पर क्वारंटीन किया गया था. गुरुवार को राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल से इन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी को बहराइच के चितौरा में बने एल-1 कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. जहां इनका इलाज किया जा रहा है.

उधर, 11 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जनपद में इस महामारी से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 37 पहुंच चुकी है. वहीं, लगातार बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जिले के रेड जोन में जाने की आशंका है. जिसको लेकर जिला प्रशासन अधिकारी काफी परेशान हैं.

क्वारंटीन पर थे 11 कोरोना पॉजिटिव

मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉक्टर डीके सिंह ने बताया कि. कोरोना पॉजिटिव पाये गये सभी 11 प्रवासी मजदूर पहले से ही क्वारंटीन सेंटर पर थे. इसी दौरान उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इन सभी को बहराइच के चितौरा में बने एल-1 कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details