उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 हजार का इनामी बदमाश चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार

बहराइच की नानपारा पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश इरफान को चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इनामी बदमाश उस समय पुलिस के हत्थे चढ़ा, जब वह चोरी की बाइक फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचने के लिए नेपाल ले जा रहा था.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:16 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.

बहराइच:कोतवाली नानपारा पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की दस बाइकें बरामद की है. पुलिस ने इरफान गिरोह के तीन अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश चोरी की बाइकें फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचने के लिए नेपाल ले जा रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि शनिवार को चौकी इंचार्ज नानपारा को सूचना मिली कि वांछित शातिर अभियुक्त इरफान अपने साथियों के साथ चोरी की बाइकों को नेपाल ले जाने की फिराक में है. सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर जगन्नाथपुर चौराहे के पास से चार लोगों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा. जिसमें शातिर वांछित अभियुक्त इरफान और उसके साथ मुजीब, यासीन अली और प्रवीण कुमार से पूछताछ के आधार पर 10 चोरी की बाइक बरामद कर ली गईं. यह गिरोह चोरी की मोटरसाइकिल के फर्जी दस्तावेज तैयार कर उन्हें नेपाल और अन्य स्थानों पर बेचने का काम करते थे.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बरामद मोटर साइकिलों, फर्जी प्रपत्रों और अन्य अभिलेखों के आधार पर चारों बदमाशों के खिलाफ थाना नानपारा में अभियोग संख्या 570/2020 धारा 41/411/413/414/419/420/467/468/471 में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि अभियुक्त इरफान पुत्र मुस्ताक अली निवासी जगन्नाथपुर पर पहले से ही सात मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details