उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में युवक की गोली मारकर हत्या, जानें मामला

By

Published : Aug 3, 2020, 5:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में फेसबुक पर कमेंट को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस.

बागपत: जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधी गांव में एक सप्ताह पहले कबड्डी खेलने को लेकर हुए विवाद में सोमवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर एक पक्ष ने फेसबुक पर कमेंट किया था, जिस कारण युवक की हत्या की गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. युवक की हत्या उस समय की गई, जब वह सावन के आखिरी सोमवार हवन यज्ञ के लिए पंडित को लेने उनके घर जा रहा था.

युवक की गोली मारकर हत्या.

गांव के ही रामवीर शर्मा व प्रमोद शर्मा के बीच 25 जुलाई को कबड्डी खेलने को लेकर विवाद हुआ था. दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था. सोमवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सुरेंद्र शर्मा के बेटे रवित की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को लेकर फेसबुक पर कमेंट किया गया था और दोनों पक्षों की तरफ से थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी.

वहीं ग्रामीण अमरजीत ने बताया कि जब खेत से वापस आया, तो घटना की जानकारी मिली और मौके पर जाकर देखा, तो रवित मृत पड़ा था और उसके साथी के कपड़े और चप्पल पड़े थे लेकिन वह मौके से लापता था. उन्होंने बताया कि कबड्डी को लेकर हुए विवाद में सोमवार को पंचायत होनी थी और विवाद हो सुलझाया जाना था.

पंचायत में स्थानीय पुलिस को भी बुलाया गया था. वहीं एसपी अजय कुमार ने बताया कि मृत युवक के साथ और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details