उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 30, 2020, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

बागपत जेल से जमानत पर छूटा युवक, पीड़िता के घर पहुंचकर दी धमकी

यूपी के बागपत जिले में जेल से जमानत पर छूटा एक युवक पीड़ित परिवार के घर पहुंच गया. वहीं शख्स ने समझौता न कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

etv bharat
कोतवाली.

बागपत: जिले में छेड़छाड़ के मामले में जेल गए युवक ने जमानत से छूटने के बाद शुक्रवार को पीड़िता के घर पहुंचकर समझौते की धमकी दी. इसके साथ ही समझौता न करने पर शख्स ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़िता के परिवार ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है, जहां एक गांव में महीने भर पहले एक युवक ने अनुसूचित जाति की युवती के साथ छेड़छाड़ की थी. इसके बाद पीड़िता की ओर से कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपित के भय से वे लोग गांव से चले गए थे. वहीं जब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया तो पीड़ित परिवार पुलिस सुरक्षा का आश्वासन मिलने पर गांव लौट आया था.

फिलहाल आरोपी जिला कारागार से जमानत पर छूटने के बाद गांव में वापस आया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी ने उनके घर पहुंचकर समझौता करने का दबाव बनाया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. सीओ आलोक कुमार ने मामले को लेकर बताया कि सूचना के बाद पुलिस को गांव में भेजकर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है.

वहीं आरोपित युवक जब पीड़िता के घर पहुंचकर उन्हें धमका रहा था तो युवती के परिजनों ने आरोपित का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपित साफ शब्दों में पीड़ित लोगों को धमकी देते हुए नजर आ रहा है. इस प्रकरण में सीओ आलोक सिंह का कहना है कि फिलहाल किसी तरह के वीडियो वायरल होने के जानकारी नहीं हुई है. प्रकरण को लेकर पुलिस जांच कर रही है, तथ्य सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details