उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: युवकों को बंधक बनाकर पिटाई, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में हिस्ट्रीशीटर पिस्तौल के बट से युवक की पिटाई करता दिख रहा है. वहीं इस वीडियो में एक युवती ने युवक को थप्पड़ भी मारती दिखाई दे रही है.

By

Published : Aug 28, 2020, 7:06 PM IST

etv bharat
युवकों को बंधक बनाकर पिटाई.

बागपत:जिले में एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा युवक को बंधक बनाकर पिस्तौल के बट से पिटाई का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पहले एक युवती ने युवक को थप्पड़ मारा है, इसके बाद दो अन्य लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और पता चला कि पिटाई करने वाला हिस्ट्रीशीटर 10 दिन पहले कोर्ट में सरेंडर कर चुका है.

युवकों को बंधक बनाकर पिटाई.

युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल
हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथी की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें हिस्ट्रीशीटर पिस्टल की बट से दो युवकों की पिटाई करता नजर आ रहा है. हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी ने लड़की से छेड़छाड़ करने पर दो लोगों को घर बुलाकर जमकर पीटा है. इन दोनों युवकों की लगभग 4 मिनट तक पिस्टल की बट और लात-घुसों से पिटाई की गई. इस दौरान पीड़ित दबंगों से रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब बड़ौत पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है.

हिस्ट्रीशीटर पर दर्ज हैं 30 केस
बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो बड़ौत के हिस्ट्रीशीटर अनुज बरखा का है, जो वाजिदपुर गांव का रहने वाला है. इस आरोपी पर 30 से ज्यादा संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी ने 4 दिन पहले ही कोर्ट में सरेंडर किया है और अब जेल में बंद इस हिस्ट्रीशीटर की गुडई का वीडियो सामने आया है. पहले हिस्ट्रीशीटर एक लड़की से दोनों युवकों को थप्पड़ लगवाता है, उसके बाद खुद पीटता है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद बड़ौत पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details