उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: अप्राकृतिक संबंध बनाने का किया विरोध तो पति ने कहा तलाक तलाक तलाक

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में नवविवाहिता का आरोप है कि मारपीट और तीन तलाक देकर उसके पति ने उसको घर से निकाल दिया है. इस बारे में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि महिला के पति ने उसको तीन तलाक की धमकी देकर घर से निकाल दिया है. इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

By

Published : Sep 2, 2020, 7:13 PM IST

बागपत: जिले में एक महिला द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाने का विरोध करने पर पति ने नवविवाहिता से मारपीट किया, साथ ही उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है. इस बारे में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी देती पीड़िता.

पढ़ें पूरा मामला
घटना की शिकायत करने सिंघावली अहीर थाने पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि उसका निकाह क्षेत्र के ही एक गांव में 4 अगस्त को हुआ था. निकाह के कुछ दिन बाद ही पति ने अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया. विरोध करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसका देवर भी उसपर बुरी नजर रखता है. पीड़िता ने बताया कि वह इसकी शिकायत अपने परिजनों से भी कर चुकी है. वहीं इस बारे में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि महिला के पति ने उसको तीन तलाक की धमकी देकर घर से निकाल दिया है. इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details