उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शुगर मिल परिसर में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीड‍ियो की वायरल

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है.

By

Published : Feb 26, 2022, 11:28 AM IST

Baghpat latest news  etv bharat up news  Baghpat crime news  महिला से सामूहिक दुष्कर्म  अश्लील वीड‍ियो की वायरल  शुगर मिल परिसर  sugar mill premises in Baghpat  Woman gang raped  महिला से सामूहिक दुष्कर्म  बागपत कोतवाली क्षेत्र
Baghpat latest news etv bharat up news Baghpat crime news महिला से सामूहिक दुष्कर्म अश्लील वीड‍ियो की वायरल शुगर मिल परिसर sugar mill premises in Baghpat Woman gang raped महिला से सामूहिक दुष्कर्म बागपत कोतवाली क्षेत्र

बागपत: बागपत जनपद के शुगर मिल के कमरे में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, पीड़िता ने उक्त मामले की शिकायत पुलिस से कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. शहर कोतवाली क्षेत्र की महिला ने एक चीनी मिल के दो सुरक्षा गार्डों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस को बताया वह शुगर मिल की आवासीय कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के कमरे पर खाना बनाने के साथ ही साफ सफाई करने का काम करती है.

महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

इसे भी पढ़ें: Chain Snatcher Gang: भागवत कथा के दौरान पकड़ी गईं चेन स्नेचर गैंग की 5 महिलाएं

पीड़िता ने बताया कि बीते 22 फरवरी की शाम को जब वो खाना बना रही थी, तभी अचानक उस व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई. इस कारण उसे कमरे पर देर हो गई थी. आरोप है कि रात में शुगर मिल के दो सुरक्षा गार्ड ने वहां पहुंचकर व्यक्ति को कमरे से बाहर निकाल दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसकी वीडियो भी बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इधर, पीड़िता ने पुलिस से घटनाक्रम की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details