उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 21, 2020, 8:55 PM IST

ETV Bharat / state

बागपत: मृतक को नहीं मिला अपनों का कंधा, भैंसा बुग्गी से ले जाया गया शव

कोरोना का ऐसा खौफ है कि रिश्तेदार भी अपनों की मौत पर कंधा देने से पीछे हट जाते हैं, ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आया है. जिले में एक शख्स की मौत के बाद उसको अपनों के कंधे का सहारा तक नहीं मिला. भैसा बुग्गी से ले जाकर शव का अंतिम संस्कार किया गया.

etv bharat
भैंसा बुग्गी ले जाते मृतक का शव.

बागपत:जिले के खट्टा प्रहलादपुर गांव में कोरोना वायरस से मौत के शक में लोगों ने कंधा तक नहीं दिया. ग्रामीण शव को भैंसा बुग्गी पर रखकर श्मशान घाट ले गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का शव भैसा बुग्गी पर रखकर श्मशान घाट तक पहुंचाया गया. दरअसल एक शख्स की कुछ दिन पहले बुखार से मौत हो गई थी और उससे कुछ दिन पहले ही उसके बेटे ने तेज बुखार के चलते दम तोड़ दिया था. आखिरी समय में न तो उसे अपने बेटे का कंधा नसीब हुआ और न ही अपने किसी परिजन का. इसके बाद भैंसा बुग्गी से शव ले जाकर ग्रामीणों ने उसका अंतिम संस्कार किया.

ग्रामीणों ने किया अंतिम संस्कार
ग्रामीणों के मुताबिक शक था कि सुखबीर की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हुई है. इस कारण कोई उसके पास नहीं आया. कोरोना की दहशत के चलते रिश्तेदारों ने उसके अंतिम समय में दूरी बना ली, जिसके बाद सभी ग्रामीणों ने मिलकर उसके शव का अंतिम संस्कार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details