उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

यूपी के बागपत जिले में दो छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक अध्यापिका दो छात्रों को डंडों से पीट रही है.

By

Published : Sep 1, 2020, 3:51 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 4:33 PM IST

छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल
छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

बागपत:जिलेमें दो छात्रों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में एक शिक्षिका दो छात्रों को डंडों से पीट रही है और एक युवक मोबाइल फोन से वीडियो बना रहा है. युवक बच्चों को पीटने के लिए लगातार उकसा रहा है, लेकिन अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये वीडियो कब का है और किस स्कूल का है.

छात्रों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

लॉकडाउन के दौरान तमाम स्कूल और कॉलेज भी बंद हैं, लेकिन अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बागपत जनपद के किसी स्कूल का बताया जा रहा है. हालांकि वीडियो में कहीं भी स्कूल का नाम सुनाई या दिखाई नहीं दे रहा है. एक कमरे में दो छात्रों की पिटाई की जा रही है. शिक्षिका छात्रों से पहले बात करती है फिर दोनों छात्रों पर डंडों से वार करने लगती है. वीडियो बना रहा युवक शिक्षिका से बीच बीच में दोनों छात्रों को और पीटने के लिए भी बोल रहा है, जो वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है.

जानकारी देते सीओ

सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि यह मामला संज्ञान में आया है. सोशल मीडिया पर बच्चों को पीटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसका संज्ञान लेकर इसकी जांच में जुटे हैं जांच में लक्ष्य पब्लिक स्कूल का मामला निकल के सामने आया है. उसमें एक टीचर दो बच्चों को लाठी से पीट रही है. अभी संपर्क किया जा रहा है. पता वेरिफाई नहीं हो पा रहा है. बच्चे कहां के थे जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आयेगा उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी.

Last Updated : Sep 1, 2020, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details