उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 19, 2019, 9:13 PM IST

ETV Bharat / state

बागपत: अवैध तमंचे से फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के बागपत में फायरिंग एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक अवैध तमंचे से फायरिंग करता नजर आ रहा है. वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

फायरिंग करता युवक

बागपत: जिले में आए दिन लाइव फायरिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक के बाद एक अलग-अलग जगहों से सामने आ रही घटनाओं को रोकने में बागपत पुलिस नाकाम साबित हो रही है. जिले में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक अवैध देशी तमंचे से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है.

अवैध तमंचे से फायरिंग का वीडियो वायरल.

फायरिंग का वीडियो वायरल
बागपत में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में घर के बाहर कुछ युवक तमंचे से हवा में फायरिंग कर गली में दहशत फैला रहे हैं. इतना ही नहीं खुलेआम हो रही इस लाइव फायरिंग का वीडियो युवक का कोई दोस्त मोबाइल में कैद कर रहा है. जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुई इस वीडियो में जो सख्श फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. उसका नाम अर्जुन बताया जा रहा है जो कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें-महिला सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली, नकदी और स्कूटी लेकर फरार

ऐसे में खुलेआम की जा रही अवैध तमंचे से फायरिंग न केवल कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है बल्कि बागपत पुलिस की नाकामी को भी साबित कर रहा है. एक के बाद एक जनपद से हर्ष फायरिंग लाइव फायरिंग की वीडियो वायरल हो रही है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर लोगों के पास अवैध तमंचे आ कहां से रहे हैं. फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद बागपत पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details