उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हादसे में जीजा-साले की मौत, पिता के अंतिम संस्कार से आ रहे थे वापस

यूपी के बागपत में सड़क हादसे में जीजा और साले की मौत हो गई. हादसे के समय युवक अपने पिता के अंतिम संस्कार से लौट रहा था. रास्ते में उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

By

Published : Nov 30, 2020, 10:23 PM IST

बागपत में सड़क हादसा
बागपत में सड़क हादसा

बागपत: चांदीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत ढिकोली बंथला रोड पर बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिता के अंतिम संस्कार से आ रहे थे वापस
हिसावदा निवासी मुकेश और खेकड़ा निवासी अनिल दोनों ही रिश्ते में जीजा-साले थे. दोनों एक साथ राजमिस्त्री का काम किया करते थे. मुकेश के पिता जगबीर की रविवार देर शाम मौत हो गयी थी. इसके चलते मुकेश अपने साले अनिल के साथ बाइक से अपने पिता जगबीर के अंतिम संस्कार के लिए हिसावदा गया था.

पीछे से अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
अंतिम संस्कार करके दोनों अपने घर खेकड़ा लौट रहे थे. वे ढिकोली- बंथला मार्ग के खासपुर मोड़ पर पहुंचे तो पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीर ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर युवकों के परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे.

वाहन की तलाश कर रही पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर बागपत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है. खासपुर मोड़ पर आये दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं. यहां महीने में दर्जनों लोग घायल हो जाते हैं. इससे पहले भी इस मोड़ पर एक्सीडेंट में कई लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details