उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के बाद दो शराब तस्कर गिरफ्तार, ऐसे कर रहे थे तस्करी

By

Published : Apr 1, 2021, 6:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में शराब तस्करी थमने का नाम नही ले रही. पंचयात चुनाव करीब आते ही शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं. शराब माफिया आए दिन अलग-अलग तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. देर रात कोतवाली पुलिस और आबाकारी विभाग ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर.
पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर.

बागपतःउत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में शराब तस्करी थमने का नाम नही ले रही. पंचयात चुनाव करीब आते ही शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं. शराब माफिया आए दिन अलग-अलग तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. देर रात कोतवाली पुलिस और आबाकारी विभाग ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी एक एम्बुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे थे.

पकड़ी गई एम्बुलेंस.

यह भी पढ़ेंःपिकअप गाड़ी पलटी, महिला की मौत

देर रात कोतवाली पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो शराब तस्कर एम्बुलेंस से शराब तस्करी को अंजाम दे रहे है. इसके बाद देर रात पुलिस ने घेराबंदी कर ली. जांच के दौरान हरियाणा से शराब लेकर आ रहे तस्करों के साथ आबकारी और कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिल ने सिकंदर निवासी दिल्ली और संदीप निवासी बिहार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके कब्जे से एक एम्बुलेंस UP 32 BJ 2448 और हरियाणा से तस्करी कर लाई गई 50 पेटी शराब बरामद की है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से सिकंदर घायल हो गया. उसके साथी को पुलिस ने पकड़ लिया.पुलिस पूछ ताछ में जुटी हुई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details