उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में GST, नोटबंदी से जूझते व्यापारी ने पत्नी संग FACEBOOK लाइव में खाया जहर, एक की मौत

By

Published : Feb 9, 2022, 6:55 AM IST

बागपत के बड़ौत नगर निवासी एक जूता व्यापारी अपनी पत्नी के साथ फेसबुक लाइव पर आकर आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए दोनों ने जहर खा लिया. साथ ही उसने उसके इस हालत के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया. वहीं, जहर खाने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां व्यापारी की पत्नी की मौत हो गई.

Baghpat latest news  FACEBOOK LIVE  etv bharat up news  बागपत में GST, नोटबंदी से जूझते  FACEBOOK लाइव में खाया जहर  Troubled by GST and demonetisation  shoe trader ate poison  ate poison with wife on FACEBOOK LIVE  बागपत के बड़ौत नगर  व्यापारी की पत्नी की मौत  कोतवाली पुलिस बागपत  व्यापारी राजीव तोमर  जीएसटी से कारोबार प्रभावित  सरकार को ठहराया जिम्मेदार
Baghpat latest news FACEBOOK LIVE etv bharat up news बागपत में GST, नोटबंदी से जूझते FACEBOOK लाइव में खाया जहर Troubled by GST and demonetisation shoe trader ate poison ate poison with wife on FACEBOOK LIVE बागपत के बड़ौत नगर व्यापारी की पत्नी की मौत कोतवाली पुलिस बागपत व्यापारी राजीव तोमर जीएसटी से कारोबार प्रभावित सरकार को ठहराया जिम्मेदार

बागपत:पिछले लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे बागपत जनपद के बड़ौत नगर निवासी एक जूता व्यापारी ने मंगलवार को फेसबुक पर लाइव आकर अपनी पत्नी के साथ जहर खा लिया. इस घटना के बाद दंपति को गंभीर हालत में नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान व्यापारी की पत्नी ने दम तोड़ दिया. व्यापारी की हालत बिगड़ता देख उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

दरअसल, बागपत में जीएसटी व नोटबंदी से जूझ रहे जूता व्यापारी के फेसबुक पर लाइव आकर पत्नी के साथ जहर खाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई, जबकि व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. उधर, देर शाम विभिन्न सियासी पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंचे और घटना को लेकर आक्रोश जताया.

व्यापारी ने पत्नी संग FACEBOOK लाइव में खाया जहर

इसे भी पढ़ें - वकीलों ने किया चक्काजाम, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

कासिमपुर खेड़ी गांव के रहने वाले राजीव तोमर पुत्र स्वर्गीय सोहनवीर पिछले पांच सालों से बड़ौत नगर के सुभाष नगर गली संख्या एक में पत्नी पूनम के साथ रह रहे थे. उनकी बावली रोड पर जूते की दुकान है. राजीव होम सेल व्यापारी हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ माह से वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. कई बार उन्होंने परिजनों व अन्य व्यापारियों को जीएसटी से कारोबार प्रभावित होने की शिकायत की थी. मंगलवार को राजीव तोमर अपनी पत्नी पूनम के साथ फेसबुक पेज पर लाइव आए. उन्होंने कारोबार में होने वाली दिक्कतों को लेकर परेशानी बताई और अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया.

पत्नी ने उन्हें रोका और फिर खुद भी जहरीला पदार्थ खा ली. इस दौरान दिल्ली रोड पर रहने वाले उनके किसी परिचित को इसकी जानकारी हुई, जिसके बाद वो वहां पहुंचे और दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए, जहां उपचार के दौरान पत्नी पूनम ने दम तोड़ दिया. जबकि राजीव की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें ईसीयू में भर्ती कराया गया है. महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. राजीव के दो बेटे हैं, जिनके नाम विपुल और रिदम है. इधर, सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर जांच की कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं वीडियो में व्यापारी ने सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details