उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, मामूली विवाद में तीन युवकों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसके बाद तीन लोगों की हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

By

Published : Jun 2, 2020, 1:11 AM IST

Published : Jun 2, 2020, 1:11 AM IST

बागपत में  तीन युवकों की हत्या
बागपत में तीन युवकों की हत्या

बागपत: जिले में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मामला रमाला थाना इलाके का है, जहां आटा चक्की पर आटा पिसवाने को लेकर दो युवको में विवाद हो गया, जिसको लेकर एक पक्ष के दर्जनों युवकों ने एक युवक हमला बोल दिया. इस हमले में युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने हमलावरों को घेर लिया और दो युवकों को धारदार हथियारों से काटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बागपत में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

जिले के रमाला थाना इलाके के बासौली गांव में दो दिन पूर्व आटा चक्की चलाने वाले शेखर कश्यप का गांव के ही रहने वाले निशांत तोमर के बीच आटा पीसने को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान दोनों के बीच मारपीट हो गयी थी. जिसके बाद शाम के वक्त निशांत तोमर अपने 15-20 दोस्तों के साथ गांव में पहुंचा और शेखर कश्यप की हत्या कर दी. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गये थे.

उधर, निशांत की हत्या के बाद ग्रामीणों ने घेराबंदी करते हुए दो हमलावरों को पकड़ लिया और दोनों को धरदार हथियारों के काटकर मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर की इस वारदात की सूचना मिलते ही जिले के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया. जिसके बाद पुलिस के अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर गये. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव में फैले तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स भी तैनात कर दी गई है. आपको बता दें कि, बासौली गांव बागपत लोकसभा क्षेत्र के रमाला थाने में पड़ता है, जो कि मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर और बागपत लोकसभा सीट के सांसद डॉ सत्यपाल सिंह का पैतृक गांव भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details