उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक चोर को गिरफ्तार करने गई पुलिस से धक्का मुक्की, 3 आरोपी हिरासत में

By

Published : Nov 22, 2020, 2:49 AM IST

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बावली गांव में देर शाम पुलिस पर हमला हो गया. लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए बाइक चोरी के आरोपित को छुड़ाने का प्रयास किया. वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बड़ौत पुलिस थाना.
बड़ौत पुलिस थाना.

बागपतः बड़ौत कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बावली गांव में देर शाम पुलिस पर हमला हो गया. लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए बाइक चोरी के आरोपित को छुड़ाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई. गांव से पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों को बरामद कर हमला करने वाले तीन आरोपितों को भी हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि पुलिस बाइक चोरी के आरोपित को लेकर बावली गांव में दूसरे आरोपितों को पकड़ने गई थी. इस दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइक बरामद कर ली और ट्रैक्टर ट्रॉली में रख उन्हें कोतवाली में भिजवा दिया. उसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपितों के घर दबिश दी तो आरोपियों के परिजनों ने हंगामा कर दिया.

पुलिस पर पथराव करते हुए आरोपित को छुड़ाने का प्रयास भी किया. पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए पुलिस की गाड़ी का रास्ता रोक लिया, लेकिन पुलिस ने आरोपितों को खदेड़ दिया. बाइक चोरी के आरोपी के अलावा हमला करने वाले तीन लोगों को लेकर कोतवाली आ गई. पुलिस पर हमला करने वाले दूसरे आरोपी अपने घरों से फरार हो गए.

कोतवाल अजय कुमार शर्मा की माने तो चोरी की बाइक बरामद और आरोपियों को पकड़ने के दौरान कुछ लोगों ने विरोध किया था. पुलिस पर हमला नहीं किया गया है. तीन बाइक चोरी के आरोपियों समेत एक अन्य शख्स से पूछताछ की जा रही है. पुलिस कार्रवाई के दौरान जिन लोगों ने विरोध किया है. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details