उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली विभाग के इंजीनियर को जान से मारने की धमकी, सांसद के निजी सहायक पर गंभीर आरोप

By

Published : May 14, 2022, 1:16 PM IST

बागपत में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता को धमकी मिली है. पीड़ित ने सांसद डॉ. सतपाल सिहं के निजी सहायक पर गंभीर आरोप लगाए है. मामले में बड़ौत कोतवाली में पीड़ित ने तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है.

धमकी देने का मामला
धमकी देने का मामला

बागपत:जनपद में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता (इंजीनियर) को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. अधिशासी अभियंता ने सांसद डॉ. सतपाल सिंह के निजी सहायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ौत कोतवाली में तहरीर दी है. साथ ही पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है.


बड़ौत के विद्युत वितरण खंड द्वितीय में तैनात अधिशासी अभियंता राजेश कुमार ने बड़ौत कोतवाली में तहरीर दी है. राजेश ने बागपत के सांसद डॉ. सतपाल सिंह के निजी सहायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. राजेश कुमार ने बताया कि बीती रात को उनको एक फोन आया था. फोन करने वाले ने अपना नाम विनीत चौधरी बताया और खुद को भाजपा सांसद डॉ. सतपाल सिंह का पीए बताया है.

अधिशासी अभियंता को जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें : आगरा: पत्नी ने धारदार हथियार से वार कर पति को उतारा मौत के घाट

फोन करने वाले शख्स ने अभियंता राजेश को नियम के विरुद्ध विद्युत लाइन का काम करने को कहा था. लेकिन, अधिशासी अभियंता ने मना कर दिया. पीड़ित का कहना है कि उसके बाद भी कई बार उसे दूसरे नंबर से फोन आया है.

विनीत चौधरी ने फोन पर अधिशासी अभियंता से नई PTW की लाइन बनवाने के लिए कहा था. बता दें कि विभाग PTW के कनेक्शन के लिए लाइन बनाने का चार्ज नहीं लेता है. इस बात को पीड़ित ने फोन पर समझाया. लेकिन, विनीत मानने के लिए तैयार नहीं था. फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details