उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या, लहूलुहान अवस्था में मिला शव

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. किशोरी का उसी के घर में लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा मिला. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Aug 7, 2020, 11:55 PM IST

murder of a teenager in baghpat
बागपत में किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या

बागपत:जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक किशोरी का शव उसी के घर में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला है. किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या की गई है, लेकिन हत्या किसने और क्यों की इसका कारण अभी स्पष्ठ नहीं हो पाया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

एसपी बागपत अजय कुमार की मानें तो लड़की के परिजनों का रिश्तेदारों के साथ विवाद चल रहा है, उसी से फिलहाल इस मर्डर को जोड़कर देखा जा रहा है. घटना बड़ौत कोतवाली के पट्टी चोधरान में सामने आई है. यहां 16 साल की किशोरी जिसका नाम सना है की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. सना का शव लहूलुहान हालत में उसी के मकान में पड़ा मिला है.

ये भी पढ़ें:बागपत: यमुना में मिली युवक की लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ठ नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस मामले को पारिवारिक विवाद से जोड़कर देख रही है. घटना के बाद एसपी बागपत अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details