उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मासूम बच्चे को सौतेली मां ने कार के सामने फेंका, मौत

बागपत में घर के विवाद के बाद एक सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को कार के सामने फेंक दिया. कार से टकराने के बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Aug 26, 2022, 4:28 PM IST

etv bharat
बागपत के शहर कोतवाली क्षेत्र में सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को कार के सामने फेंकने से मौके पर ही मौत हो गई

बागपतः जनपद केशहर कोतवाली (City of Baghpat Kotwali) क्षेत्र में एक सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गाड़ी के आगे फेंक दिया. गाड़ी से टकराने के कारण मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक मामला शहर कोतवाली (City of Kotwali) का है. यहां शामली जिले के लिलौन खेड़ी की रहने वाली सीता ने शुक्रवार की सुबह घर में झगड़े के बाद डेढ़ साल के बच्चे व पांच साल की बेटी को लेकर बागपत आ गई थी. वहां वह राष्ट्र वंदना चौक से बड़ौत की तरफ नेशनल हाईवे पर घूमती रही. इसके बाद महिला ने डेढ़ साल के बच्चे को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया. अचानक सामने से आ रही ईको कार से बच्चे का सिर टकरा गया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह दोनों बच्चों की सौतेली मां है.

यह भी पढ़ें- बेटी के प्रेमी को परिजनों ने जहर देकर की थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चे को लेकर सीएचसी में पहुंची. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान और नौकरी दिलाने के नाम पर 58 लाख की ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details