उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 20, 2021, 7:33 PM IST

ETV Bharat / state

26 जनवरी को कंधे से कंधा मिलाकर पहुंचे दिल्ली : जयंत चौधरी

बागपत के बड़ौत में कृषि कानून के खिलाफ किसान कई दिनों से धरना दे रहे हैं. जयंत चौधरी इस धरने में तीसरी बार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा "26 जनवरी को हमें अपनी ताकत दिखा देनी हैं और कंधे से कंधा मिलाकर हमें पहुंचना दिल्ली पहुंचना है"

rld leader Jayant Singh Chaudhary
रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

बागपत: दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाली किसान परेड को लेकर रालोद भी तैयारी में जुट गया है. मंगलवार को बागपत पहुंचे रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, "26 जनवरी को हमें अपनी ताकत दिखा देनी हैं और हमें कंधे से कंधा मिलाकर दिल्ली पहुंचना है." उन्होंने कहा, "सरकार को पीछे हटना चाहिए था. माफी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता है. कृषि कानून वापस लेकर किसानों से बात करनी चाहिए और यदि किसान रजामंदी दे तो फिर इस कानून को लागू करना चाहिए.

बागपत में जयंत चौधरी ने किसानों को संबोधित किया

भाजपा पर हमलावर हुए जयंत चौधरी

बड़ौत में किसान लंबे अरसे से धरना दे रहे हैं और जयंत चौधरी इस धरने में तीसरी बार पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा "इनकी हिम्मत को देख कर मुझे भी हिम्मत मिलती है. आगे लड़ाई बहुत कठिन है. हारने के बाद भी दोबारा खड़ा करके मुझे हिम्मत दी. किसान हिम्मत वाले है. अन्नदाता भगवान का रूप होता है. राम मंदिर के नाम पर वोट बटोरने वाले और गांव-गांव मेला लगाकर चंदा लेने वालों से मैं कहता हूं इन देवता रुपी किसानों की भी बात सुननी चाहिए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details