उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोर की शोर पर पेट्रोल पंप पहुंची पुलिस, कैशियर ही चढ़ गया पुलिस के हत्थे

यूपी के बागपत में पेट्रोल पंप का कैशियर ही चोर निकला. चोर की शोर पर पहुंची पुलिस ने मौके से ही चार लाख रुपये से भरा बैग बरामद कर लिया और कैशियर को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लिया है.

By

Published : Dec 31, 2019, 11:55 AM IST

Updated : Dec 31, 2019, 5:21 PM IST

etv bharat
बरामद पैसे के साथ पुलिस अधिकारी.

बागपतः बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल गांव स्थित एस्सार पेट्रोल पंप पर मंगलवार को कैशियर ने करीब चार लाख गायब करने के इरादे से लूट होने का शोर मचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कैशियर से पूछताछ की तो उसने लूट बताई. पुलिस को शक होने पर उससे सख्ती की तो रुपए पेट्रोल पंप के भवन की छत से कैशियर ने ही बरामद कराए. पुलिस ने कैशियर को हिरासत लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई है.

लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैशियर को हिरासत में लिया.


मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है. मंगलवार सुबह एस्सार पेट्रोल पंप के मालिक धीरज उज्ज्वल ने पुलिस को सूचना दी कि उनके पेट्रोल पंप पर अज्ञात बदमाशों ने उनके कैशियर से लूट की कोशिश की है. इसमें पैसा तो नहीं गया, लेकिन कैशियर का मोबाइल छीना गया है. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को कैशियर ने पैसा चोरी होने की बात बताई. मामला संदिग्ध देख पुलिस ने कैशियर से सख्ती से पूछा तो उसने छत के ऊपर पैसा होने की बात बताई, जिसके बाद पुलिस ने पैसे से भरा बैग बरामद कर लिया है.


पुलिस लूट की वारदात को संदिग्ध मानते हुए कैशियर को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश में जुटी है, क्योंकि कैशियर बार-बार अपना बयान बदल रहा है. कैशियर ने मीडिया के सामने लालच में पैसा छुपाने की बात स्वीकार की है.

पेट्रोल पंप के मालिक द्वारा सूचना मिली थी कि उनके कैशियर से पैसा जमा करने जाते वक्त बाइक सवारों ने लूट की कोशिश की है, जिसमें पैसा तो नहीं, लेकिन कैशियर का फोन छीना गया है. इस सूचना पर कार्रवाई की गई, जिसमें मामले को संदिग्ध देखते हुए कैशियर को हिरासत में लिया गया है.
-प्रताप गौपेंद्र यादव, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Dec 31, 2019, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details