उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 13, 2020, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

रवित हत्याकांड: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SP ऑफिस के सामने धरने पर बैठे परिजन

उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन अगस्त को हुए रवित हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरने पर बैठ गए. मृतक के परिजन और ग्रामीण फरार हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं.

baghpat news
रवित हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध-प्रदर्शन.

बागपत: जिले के गांधी गांव में तीन अगस्त को रोहित उर्फ रवित नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी, लेकिन पुलिस अभी तक इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. वहीं रविवार को मृतक के परिजन और ग्रामीण हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो उनका धरना यूं ही चलता रहेगा.

दरअसल, तीन अगस्त को गाधी गांव में रोहित उर्फ रवित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के चचेरे भाई नितिन ने गांव के ही ओमदत्त, कृष्ण, राजू, धर्मेन्द्र, रामबीर, हिमांशु, रामकिशोर, नितिन, हरिश्याम, हरिशरण और सोहनवीर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने कुछ नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि शेष आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. इनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए.

क्षेत्राधिकारी ओमपाल सिंह का कहना है कि फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details