उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: सफाई कर्मचारियों का अभिनंदन करने आगे आ रहे लोग, पुष्प वर्षा कर बढ़ाया मनोबल

By

Published : Apr 22, 2020, 12:44 PM IST

यूपी के बदायूं जिले में सफाई कर्मचारियों का अभिनंदन करने के लिए लोग आगे आ रहे है. लोगों ने पुष्प वर्षा कर सफाई कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया. इस पहल की शुरुआत डॉ. शैलेश पाठक ने की.

badaun
बदायूँ

बदायूं:जनपद के दातागंज में डॉक्टर शैलेश पाठक ने कस्बे के लोगों के साथ सफाई कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा करके सफाई कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया. लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंक का पालन करते हुए दातागंज कस्बे में लोगों ने अपनी-अपनी छतों से सफाई कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा की. शैलेश पाठक ने कहा सफाई कर्मचारी हमारे समाज का अभिन्न अंग हैं. हमारे अंग रक्षक हैं. हमारे समाज को आगे आकर इन लोगों का मान सम्मान करना चाहिए.

डॉक्टर पाठक ने कहा कि व्यक्ति का कार्य ही व्यक्ति की असली पूजा है. ये लोग अपने कार्य से दिन रात हमारे समाज की सेवा करते हुए. अपने स्वास्थ्य को जोखिम में डालते हुए कोरोना जैसी महामारी में हमारे लिए खड़े हैं. निश्चित रूप से ये लोग हमारे समाज के लिए वरदान हैं.

बता दें कि जिले में लोग आगे आकर कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन कर रहे हैं. वे लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे है. इस मुश्किल वक्त में जिले में एकता देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details