उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में बीजेपी नेताओं के लगे विवादित पोस्टर, एक गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2020, 7:57 AM IST

बागपत में बीजेपी नेताओं के विवादित पोस्टर चस्पा करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गांव की दीवारों से पोस्टर को हटवा दिया है. मामले में पुलिस ने इरफान नाम के युवक को हिरासत में लिया है.

controversial posters of bjp leaders
विवादित पोस्टर चस्पा करते आप कार्यकर्ता

बागपत: जिले में आम आदमी यूथ विंग के पार्टी कार्यकताओं के द्वारा गांव में बीजेपी नेताओं का पोस्टर चस्पा करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गांव की दीवारों से चस्पा पोस्टर और फोटो को हटवा दिया है. मामले में पुलिस ने इरफान नाम के युवक को हिरासत में लिया है और उसके साथियों से भी पूछताछ की जा रही है.

मामला रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का है, जहां सोशल मीडिया पर पोस्टर लगाने के फोटो वायरल हो गए. पोस्टर में ऊपर पेपर की कटिंग चस्पा कर नीचे सीएम योगी की फोटो लगाई गई है और दुराचारियों से सावधान लिखा गया है. लगाए गए पोस्टरों में चिन्मयानंद, कुलदीप सिंह सेंगर, साक्षी महाराज, रविन्द्र नाथ त्रिपाठी, श्याम प्रकाश और नरेन्द्र उपाध्याय के फोटो लगाए गए हैं.

स्थानीय निवासी मोहकम पहलवान ने बताया कि बच्चों ने अगर कोई गलत टिप्पणी कर दी है तो हम उसकी माफी चाहते हैं. इरफान और कुछ लोगों को पुलिस ले गई है. ये 18 से 19 साल के बच्चे हैं, उन्होंने अनजाने में गलत काम कर दिया है. पोस्टरोंं को हटा दिया गया है. इन बच्चों ने आम आदमी पार्टी की कैप लगा रखी थी. इनका किसी पार्टी से कोई नाता नहीं है.

एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि थाना रमाला क्षेत्र के एक गांव में आम आदमी पार्टी के कार्यकता के द्वारा कुछ विवादित पोस्टर चस्पा किए गए थे. ऐसे विवादित पोस्टर चस्पा करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना रमाला में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details