उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत में बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में अपराधियों ने एक बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. किसान की दिन दहाड़े हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

By

Published : Feb 9, 2021, 10:01 PM IST

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

बागपत : जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव में खेत से लौटते समय 65 साल के किसान को तीन बदमाशों ने गोली मार दी. वारदात के बाद असलहा लहराते हुए हत्यारे मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में घायल बुजुर्ग किसान को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं.

जानकारी देते एएसपी

घात लगाकर बैठे अपराधियों ने किया हमला

चमरावल गांव का रहने वाला किसान रामबीर त्यागी दोपहर के समय अपने खेत से साइकिल से घर आ रहा था. जाहरवीर मंदिर के पास घात लगाकर बैठे तीन अपराधियों ने उसे रोकने का इशारा किया तो रामबीर ने साइकिल रोक दी. इसी दौरान तीनों बदमाशों ने रामबीर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. बदमाश उसे मरा समझकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए. जानकारी मिलने पर रामबीर को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े हुए बुजुर्ग की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया.

घर में पसरा मातम

पुलिस ने किया दावा

रामबीर त्यागी के परिजनों ने रिश्ते के ही रवि त्यागी के 3 बेटों को नामजद आरोपी बनाया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details