उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत: निरपुड़ा ग्राम प्रधान ने आरोपियों की सजा के लिए किया अन्न त्याग

By

Published : Oct 4, 2020, 3:02 PM IST

हाथरस कांड से आहत होकर बागपत जिले में ग्राम प्रधान मुनेश ने अन्न का त्याग कर दिया है. उनका कहना है कि जब आरोपियों को सजा मिल जाएगी, तब ही वे अन्न ग्रहण करेंगी.

महिला ग्राम प्रधान की प्रतिज्ञा
महिला ग्राम प्रधान की प्रतिज्ञा

बागपत: हाथरस में दरिंदगी की घटना को लेकर निरपुड़ा गांव की ग्राम प्रधान ने अन्न त्याग दिया है. उन्होंने प्रतिज्ञा ली है कि तब तक अन्न का सेवन नहीं करेंगी, जब तक आरोपियों को सजा न दी जाए. आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए प्रधान मुनेश ने सीएम योगी को एक पत्र भी लिखा है.

ग्राम प्रधान से बातचीत.

हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. हर कोई पीड़िता को इंसाफ दिलाना चाहता है. लोग आरोपियों को सजा देने की मांग कर रहे हैं. तमाम विपक्षी पार्टियां भी सरकार को घेरने के लिए इस घटना में रोटी सेंकने का काम कर रही हैं. वहीं इस दरिंदगी से आहत होकर निरपुड़ा गांव की प्रधान मुनेश देवी ने अन्न त्याग दिया है.

सीएम योगी को लिखा गया पत्र.

हाथरस की घटना की निंदा करते हुए मुनेश ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक घटना है और सरकार को जल्द से जल्द आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. उन्होंने प्रतिज्ञा ली है कि जब तक आरोपियों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक वे अन्न का सेवन नहीं करेंगी. इस तरह की घटनाओं से प्रदेश में बेटियों, बहनों का जीवन सुरक्षित नहीं है. उन्होंने इस बाबत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details