उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैं छोटी राजनीति नहीं करता, विकास करने आया हूं: सत्यपाल सिंह

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी विधायक ने दिल्ली यमुनोत्री हाईवे के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल होने का आरोप लगाया था. इस पर बीजेपी ने कहा था कि हाईवे का निर्माण कार्य सही तरीके से हो रहा है.

By

Published : Oct 17, 2019, 6:20 PM IST

दिल्ली यमुनोत्री हाइवे का निर्माण कार्य.

बागपत: जिले में कुछ दिनों पहले बीजेपी विधायक केपी मलिक ने दिल्ली यमुनोत्री हाईवे के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल होने का आरोप लगाया था. उन्होंने निर्माण कार्य की जांच कराने और जांच होने तक कंपनी को पेमेंट नहीं करने की मांग की थी. विधायक ने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, नेशनल हाईवे अथॉरिटी, यूपी मुख्यमंत्री और डीएम को चिट्ठी लिखी थी. उनका कहना था कि हाईवे पर जो पुलिया और सड़क बनाई जा रही है. वह बनने से पहले ही टूट रही है.

मीडिया से बात करते सत्यपाल सिंह.

विधायक के सवाल पर ही सांसद ने खड़े किए थे सवाल

बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने विधायक के सवाल पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा था कि हाइवे का निर्माण सही हो रहा है. अभी सड़क बनी नहीं है तो उस पर हमें सवाल उठाना गलत है. उसकी जांच न मैं कर सकता हूं और न कोई और, इसके चलते काफी सियासत हुई थी. विपक्षी पार्टी के नेता और जनता भी निर्माण पर सवाल उठाने लगे हैं. वहीं डीएम ने भी मेरठ कमिश्नर को चिट्ठी भेजकर निर्माण की जांच कराने के लिए कहा है.

इसे भी पढ़ें सहारनपुर : छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, हाईवे पर लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details