उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: जेई को अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, पुलिस ने बचाई जान

बागपत जिले के बिनोली थाना क्षेत्र में युवक का हथियारों से लैस बदमाशों ने अपहरण कर लिया. वहीं बडौत कोतवाली क्षेत्र में यूपी डायल 112 पुलिसकर्मियों की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए, सूझबूझ से युवक की अपहरणकर्ताओं से जान बचाई.

By

Published : Dec 14, 2019, 1:37 AM IST

etv bharat
बदमाशों ने किया जेई का अपहरण.

बागपत:जिले के बिनोली थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसली गांव के युवक गौरव को हथियारों से लैस बदमाशों ने अपहरण कर लिया. युवक को लेकर बदमाश बडौत की तरफ भाग रहे थे, तभी बडौत कोतवाली क्षेत्र में यूपी डायल 112 पुलिस यमुना नहर की पटरी पर गश्त कर रही थी.

हथियारों के बल पर किया जेई का अपहरण.

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को कार सवार लोगों पर शक हुआ, जिसके चलते पुलिस पिछा करने लगी. बदमाश पुलिस के डर से कार छोड़कर जंगलों में फरार हो गए, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार की जांच की तो उसमें से सिरसली गांव का युवक गौरव मिला.

हथियारों के बल पर किया अपहरण
गौरव ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर में विद्युत विभाग में जेई के पद पर तैनात है. वह अपने गांव आया हुआ था. जब वह खेतों में गया तो आल्टो कार सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसका अपहरण कर लिया था.

पुलिस अधिकारी पूरी टीम को सम्मानित करेंगे. वहीं बिनोली थाने में बदमाशों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है, जिनमें से एक बदमाश सिरसली गांव का ही बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:-बागपत दुष्कर्म पीड़िता के घर पर चिपकाया पोस्टर, उन्नाव कांड दोहराने की दी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details