उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यूपी के बिजनौर में एक प्रेमी जोड़े के आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

By

Published : May 5, 2021, 4:06 AM IST

कोतवाली नगीना बिजनौर
कोतवाली नगीना बिजनौर

बिजनौर: जिले में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक दोनों एक ही जाति से थे और दोनों में प्रेम-प्रसंग भी था. वहीं दोनों के परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई के लिए मना कर दिया है.

जानें पूरा मामला
जनपद बिजनौर के थाना नगीना के रहने वाले रमन नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका मवासी के साथ मिलकर एक पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. मौके से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना मृतक के घर वालों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, बेटी के पिता खेम सिंह और मृतक रमन के पिता दोनों ने पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया है.

इस घटना को लेकर सीओ नगीना सुमित शुक्ला ने फोन पर बताया कि परिजन दोनों के शव का पंचनामा भी नहीं करा रहे थे लेकिन, पुलिस के संज्ञान में मामला आने पर पुलिस द्वारा शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जबकि दोनों के घरवालों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमित महिला की मौत, पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details