उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट-भट्ठा मजदूर का रेलवे लाइन पर मिला शव, हत्या का आरोप

By

Published : Jun 7, 2021, 2:20 PM IST

बागपत जिले में एक ईंट-भट्टा मजदूर का शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला. परिजनों ने भट्ठा मालिक और ठेकेदार पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र की है.

laborer body found on railway line  body found on railway line  body found on railway line in baghpat  baghpat crime news  baghpat latest news  baghpat latest news in hindi  मजदूर का रेलवे लाइन पर मिला शव  रेलवे लाइन पर मिला शव  खेकड़ा थाना क्षेत्र  ट्यौढ़ी गांव  बागपत समाचार  बागपत की ताजा खबर
ईंट भट्टा मजदूर का रेलवे लाइन पर मिला शव.

बागपत:जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे लाइन पर सोमवार को एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक युवक की पहचान बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्यौढ़ी गांव में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर अमित के रूप में हुई. अमित के हाथ-पैर बंधे बांधे हुए थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने ईंट-भट्ठा मालिक और ठेकेदार पर अमित की हत्या करने का आरोप लगाया है.

परिजनों ने भट्ठा मालिक और ठेकेदार के खिलाफ दी तहरीर

परिजनों ने भट्टा मालिक और ठेकेदार के विरुद्ध खेकड़ा थाने में तहरीर दी है. अमित के शव के पास से मिले मोबाइल फोन से उसकी पहचान पुलिस के द्वारा की गई जिसके बाद मृतक के परिजन खेकड़ा थाने पहुंचे और तहरीर दी.

इसे भी पढ़ें:बागपत में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

शामली का रहने वाला था मृतक युवक

मृतक युवक शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के नाला गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने परिजनों को जल्द घटना का अनावरण करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details