उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में महिला के साथ गैंगरेप, रॉड से पीटकर आरोपियों ने किया घायल

By

Published : Oct 1, 2020, 3:28 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 5:12 PM IST

gang rape with a woman in baghpat
बागपत में महिला के साथ गैंगरेप

15:22 October 01

दोघट थाना इलाके की घटना

जानकारी देतीं पीड़िता की परिजन.

बागपत:हाथरस में युवती के साथ दरिंदगी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि बागपत जिले में भी दबंगों द्वारा दरिंदगी का एक नया मामला सामने आया है. यहां दोघट थाना इलाके के एक गांव में दबंगों पर एक महिला ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने और विरोध करने पर लोहे की रॉड से पीटने का आरोप लगाया है. गांव के ही बाहर खाली प्लॉट में महिला निर्वस्त्र बेहोशी की अवस्था में मिली थी.

पीड़िता की गम्भीर अवस्था को देखते पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं. फिलहाल पुलिस का कोई भी अधिकारी मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

दरअसल, मामला दोघट थाना इलाके का है. यहां एक महिला एक सप्ताह पूर्व अपने मायके में आई हुई थी. बुधवार शाम उसे किसी शख्स ने फोन किया था, जिसके बाद से ही वह लापता हो गई थी. जब वह रात तक भी वापस नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. इसी दौरान वह गांव के ही बाहर खाली पड़े प्लॉट में निर्वस्त्र बेहोशी की अवस्था में पड़ी हुई मिली.

जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता का आरोप है कि गांव में ही पड़ोस में रहने रहने वाले युवक नफीश ने उसे फोन कर बुलाया था, जहां पर पर उसके तीन साथी रहीश, मोबीन और यासीन ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उसे लोहे की रॉड से पीटकर घायल कर दिया था, जिसके चलते वह बेहोश हो गई थी. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि जब हम वहां पर पहुंचे तो पीड़िता निर्वस्त्र बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी. चारों आरोपी उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए थे.  

Last Updated : Oct 1, 2020, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details