उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैस सिलेंडर से दुकान में लगी आग, 3 बाइकें जलकर खाक

By

Published : Apr 12, 2021, 5:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गैस सिलेंडर से दुकान में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. मामला बड़ौत- दिल्ली बस स्टैंड के पास का है.

fire broke out in a shop in baghpat
गैस सिलेंडर से दुकान में लगी आग.

बागपत : दिल्ली-सहारनपुर 709-बी हाईवे पर स्थित बड़ौत-दिल्ली बस स्टैंड के पास सोमवार दोपहर दयानन्द नाम के व्यक्ति की चाट की दुकान में गैस सिलेंडर से आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने कर्म सिंह की स्पेयर पार्ट्स की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद दूकान धू-धूकर जल उठी. इस दौरान आग बुझाने का प्रयास करते समय कर्मचारी इमरान झुलस गया. पास ही मदन नाम के व्यक्ति की फलों की दुकान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भयानक थी कि दुकान के बाहर खड़ी 3 बाइक भी जल गई. इस दौरान लोगों ने काफी देर बाद आग पर काबू पाया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी समय रहते मौके पर पहुंच गई. इस दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा.

एसडीएम बड़ौत दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि दिल्ली बस स्टैंड चौराहे के पास एक फल और चाट की दुकान थी. वहां गैस सिलेंडर से आग लग गई. वहीं दो-तीन दुकानों में क्षति हुई है. ये भी सूचना मिली कि एक व्यक्ति जो अपना सामान वहां बचा रहे थे, उनके हाथों पर लपटें लगी हैं. इस पर उन्हें तुरन्त प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराया गया है. नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. आग पर काबू पा लिया गया है.

ये भी पढ़ें:कुख्यात बदमाश की 33 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क

पीड़ित दुकानदार सूरज ने बताया कि सिलेंडर से आग लगी है, जो दुकान में फैलती चली गई. सिर्फ मेरा ही 4 लाख रुपये का नुकसान हो गया है. बाकी दुकानदारों का भी काफी नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details