उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 29, 2021, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

होली के दिन छेड़छाड़ करने पर दो पक्षों में संघर्ष, महिलाओं समेत 11 घायल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में होली के दिन एक गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. विवाद एक युवती से छेड़छाड़ के बाद शुरू हुआ. मारपीट में 5 महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए.

छेड़छाड़
छेड़छाड़

बागपतःकोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में होली के दिन एक युवती को छेड़ने का विरोध करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस संघर्ष में दोनों पक्षों की 5 महिलाओं समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बड़ौत सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः ताजमहल में छेड़छाड़ को लेकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

ये बोले पीड़ित
युवती के भाई ने बताया कि दूसरे पक्ष को पिता पुत्र सोमवार को को शराब के नशे में हमारे पास आए. मेरी बहन से अपशब्द कहे. वह लोग पहले भी अक्सर हमें धमकी देते हैं. सोमवार को भी दोनों ने कई लोगों के साथ मिलकर गाली-गलौच की और मेरे परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. गांव से बाहर निकलने पर पीटने की धमकी दी. मेरे परिवार के 7-8 लोग घायल हैं.

होली पर मारपीट से बिगड़ा माहौल
होली के त्योहार पर मारपीट होने से गांव का माहौल तनाव भरा हो गया. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों के सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं, गांव में तनाव देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details