उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कश्यप समाज की पंचायत में हुआ खूनी संघर्ष, 9 लोग घायल

बिनोली थाना क्षेत्र के फतेहपुर पुट्ठी गांव में कश्यप समाज के लोगों की पंचायत के दौरान दो पक्षों के लोगों में विवाद हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 20, 2022, 5:01 PM IST

etv bharat
खूनी संघर्ष

बागपत.जनपद के बिनोली थाना क्षेत्र के फतेहपुर पुट्ठी गांव में शनिवार को कश्यप समाज के लोगों की पंचायत चल रही थी. तभी पंचयात मे तनातनी होने के बाद दो पक्षों के लोगों में धारदार हथियार और लाठी डंडों से जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इसमें बड़ौत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राहुल कश्यप सहित दोनों पक्षों के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक होली के दिन फतेहपुर पुट्ठी गांव में यूपी विधानसभा चुनाव में वोट न देने को लेकर बड़ौत विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे राहुल कश्यप और रमेश कश्यप के लोगों के बीच कहासुनी हो गयी. देखते ही देखते मामला बढ़ गया.

खूनी संघर्ष

जैसे-तैसे ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया. दोनों पक्षों का समझौता कराने के लिए शनिवार को समाज के लोगों ने पंचायत बुलाई जिसमें दोनों पक्षों के लोगों में फिर से तनातनी हो गई. इतना ही नहीं जमकर लाठी-डंडे भी चले.

यह भी पढ़ें- 24 मार्च को चुना जाएगा भारतीय जनता पार्टी विधायक दल का नेता, लोक भवन में होगी विधायकों की बैठक

बताया जा रहा है कि आनन-फानन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया. साथ ही खूनी संघर्ष में घायल हुए एक पक्ष से कोंग्रेस प्रत्याशी रहे राहुल कश्यप, रोहित, गुरुदेव और दूसरे पक्ष से रमेश कश्यप, मोहित, अंकुर, रीतू कुमार, सोनवीरी, छोटू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दोनों पक्षों ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई. तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details