उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों के हमले में घायल दिल्ली पुलिस के सिपाही की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Sep 8, 2020, 5:17 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 6:48 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत में बदमाशों के हमले में घायल हुए दिल्ली पुलिस के सिपाही की मेरठ में इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई. सिपाही मनीष कुमार सोमवार को अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद रोजाना की तरह घर लौट रहा था, इस दौरान बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जिसके बाद इलाज के लिए उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

baghpat news
बदमाशों के हमले घायल सिपाही की मौत

बागपत:बदमाशों के हमले में घायल दिल्ली पुलिस के जवान मनीष कुमार की मेरठ के अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. मेरठ जनपद के जानी थाना क्षेत्र के डालूहेड़ा गांव का रहने वाला मनीष कुमार दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था.

सोमवार को सिपाही पर हमले के बाद घटना स्थल पर जमा भीड़

महत्वपूर्ण बिन्दु-

  • बदमाशों के हमले में घायल दिल्ली पुलिस के सिपाही की इलाज के दौरान मौत
  • मेरठ के अस्पताल में चल रहा था सिपाही मनीष कुमार का इलाज
  • मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के डालूहेड़ा गांव का रहने वाला था सिपाही मनीष कुमार
  • सोमवार को ड्यूटी के बाद घर लौटते वक्त बदमाशों ने मारी थी गोली
  • बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बन्थला-पिलाना मार्ग पर हुई थी वारदात

सोमवार को अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद सिपाही मनीष कुमार रोजाना की तरह अपने गांव लौट रहा था. इसी दौरान बागपत में सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बन्थला-पिलाना मार्ग पर रोशनगढ़ गांव के पास पीछे से आए दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने सिपाही पर हमला करते हुए उसे गोली मार दी. इसके बाद चारो बेखौफ बदमाश मौके से फारार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही मनीष कुमार को इलाज के लिए कॉर्करी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के दौरान सिपाही मनीष कुमार की मौत हो गई.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

उधर, मामले की जांच कर रही बागपत पुलिस अभी तक सिपाही पर हमला करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. जिले के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही सिपाही मनीष कुमार पर हमला करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 8, 2020, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details