उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थिति में मिला महिला का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

यूपी के बागपत में महिला का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

By

Published : Jan 13, 2021, 8:58 PM IST

कोतवाली बड़ौत.
कोतवाली बड़ौत.

बागपत:उत्तर प्रदेश के बागपत में संदिग्ध परिस्थिति में 25 वर्षीय महिला का फांसी से लटकता शव मिला. सूचना पर सीओ आलोक सिंह मौके पर पहुंचे और शव को नीच उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ आलोक सिंह ने महिला के ससुराल पक्ष के लोगों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली.

घटना की जानकारी पर महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी पुष्पा की शादी 27 अक्टूबर 2020 को बड़ौत में आजाद नगर कालोनी निवासी आनंदपाल से हुई थी. आनंदपाल मूल रूप से दाहा गांव का रहने वाला है और प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक है. उन्होंने बताया कि उनका दामाद उनकी बेटी से दहेज के पैसे मांग रहा था, लेकिन वे दहेज नहीं दे सके. जिसके चलते उनकी बेटी की हत्या कर उसे आत्महत्या बताया जा रहा है.

आरोपी दामाद पर मुकदमा दर्ज
पुष्पा के परिजनों की तहरीर पर दामाद आनंदपाल, उसकी पहली पत्नी के बेटे और दो बेटियों समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला द्वारा आत्महत्या करने की बात भी सामने आ रही है. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. पुष्पा-आनंदपाल दोनों की ये दूसरी शादी थी.

इसे भी पढ़ें-दलित युवक की हत्या के बाद आक्रोश, पुलिस छावनी में तब्दील पूरा गांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details