उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UP Board 10th Result 2022: मेघालय के राज्यपाल के पैतृक गांव की बेटी ने किया हाई स्कूल में जिला टॉप

बागपत में मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक के पैतृक गांव हिसावड़ा की छात्रा मानसी शर्मा ने जिले में टॉप किया है. छात्रा ने 93.67 अंक प्राप्त कर जनपद में टॉप किया है. छात्रा आगे चलकर आईएएस बनना चाहती है.

By

Published : Jun 18, 2022, 9:17 PM IST

etv bharat
छात्रा मानसी शर्मा

बागपत:हाईस्कूल की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है और इस बार जनपद में टॉपर मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक के पैतृक गांव हिसावड़ा की छात्रा मानसी शर्मा है. जिला टॉपर बनी छात्रा के परिवार में खुशी का माहौल है.परिवार ने मिठाईयों बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया.

जनपद में टॉप मेघालय के राज्यपाल सतपाल सिंह के पैतृक गांव बागपत के हिसावदा की रहने वाली छात्रा मानसी शर्मा नें किया है. छात्रा मानसी शर्मा कस्बा अमीनगर सराय के सेठ रामशरण सरस्वती शिशु मंदिर कॉलेज में पढ़ती हैं. छात्रा ने 93.67 अंक प्राप्त कर जनपद में टॉप किया है. तो वहीं श्रीराम इंटर कॉलेज की छात्रा विशु चौधरी 93.50% के साथ दूसरे स्थान और ख़ुशी चौधरी 92.50 अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर है.

मेघालय के राज्यपाल के पैतृक गाँव की बेटी ने किया हाई स्कूल में जिला टॉप

यह भी पढ़ें-UP Board result 2022: इंटर का रिजल्ट घोषित, दिव्यांशी बनीं यूपी टॉपर

जनपद टॉप करने वाली छात्रा मानसी शर्मा के पिता मुकेश शर्मा व दादा रविदत्त शर्मा का कहना कि मानसी और उसकी दोनों बहनें काफी होनहार हैं. मानसी ने जिले में टॉप किया है उन्हें खुशी है. वे लडके और लड़कियो में अंतर नहीं मानते हैं. उनकी बेटियां बेटों से भी बढ़कर हैं. वहीं मानसी का कहना है कि वह यूपीएस्सी की परीक्षा पास कर आइएएस अधिकारी बनकर अपने परिवार ही नहीं जनपद का नाम रोशन करना चाहती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details