उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपतः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल

यूपी के बागपत जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

By

Published : Oct 28, 2020, 7:20 PM IST

etv bharat
गोली लगने से घायल बदमाश.

बागपतः जिले में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है, जिसके चलते पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है. ताजा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र का है. जहां बदमाशों से कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम के बीच मुठभेड़ हुई है और मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हुआ है. जबकि उसका एक साथ मौके से जंगलो में फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक कार, एक तमंचा और 9 पेटी शराब बरामद हुई है. बदमाश के विरुद्ध बागपत और हरियाणा के सोनीपत में कई मुकद्दमे भी दर्ज हैं.

दरअसल आपको बता दें कि कोतवाली बागपत पुलिस और स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश सन्नी कश्यप शराब की तस्करी करने के लिए हरियाणा के सोनीपत से जनपद बागपत की तरफ आ रहा है. जिसके चलते ही स्वाट टीम ओर कोतवाली बागपत पुलिस संयुक्त रूप से बादमाशों की धरपकड़ के लिए दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के नेथला चौक के पास सघन चेकिंग कर रही थी.

तभी हरियाणा की तरफ से एक कार में सवार दो बदमाशों को पुलिस की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. जिसके चलते पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में हरियाणा राज्य के सोनीपत जनपद का रहने वाला इनामी बदमाश सन्नी कश्यप गोली लगने लगने से घायल हो गया. जबकि उसका एक साथी मोके से जंगलो में फरार हो गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक कार, एक तमंचा 315 बोर और 9 पेटी अवैध शराब बरामद की है. फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है.

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना क्षेत्र नैथला रोड है. जहां पर टीम चेकिंग कर रही थी. संदिग्ध गाड़ी नैथला रोड पर जंगल के पास में निवाड़ा की तरफ से आती हुई दिखाई दी. जिसको रोकने का प्रयास किया गया. गाड़ी नहीं रुकी और इसका पीछा किया गया. कार अचानक जंगल की तरफ मुड़ गई. वहां से अचानक उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग पुलिस की तरफ से की गई, जिसमें एक बदमाश घायल हुआ है. दूसरे अपराधी दीपक की तलाश जारी है. काम्बिंग चल रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details