उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: सिपाही ने पत्नी की हत्या करने के बाद किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के बागपत में सिपाही ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सिपाही ने गृह क्लेश के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली. यह घटना थाना बिनोली क्षेत्र के रंछाड़ गांव की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jul 12, 2020, 9:48 AM IST

Updated : Jul 12, 2020, 12:10 PM IST

बागपत में सिपाही ने की आत्महत्या
बागपत में सिपाही ने की आत्महत्या

बागपत: जिले के बिनोली क्षेत्र में यूपी पुलिस के सिपाही ने पहले तो अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की और उसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. सिपाही सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात था, जो बीती 20 तारीख को छुट्टी पर अपने घर पहुंचा था, जिसके बाद बीती देर रात उसने वारदात को अंजाम दिया. घटना के पीछे गृह क्लेश बताया जा रहा है.

घटना थाना बिनौली के रंछाड़ गांव में देर रात हुई, जहां सोनू तोमर नाम के सिपाही ने घर की छत पर सो रही अपनी पत्नी साक्षी की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद कमरे में जाकर पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सोनू तोमर 20 मार्च से गांव में ही अपने परिवार के साथ रह रहा था. सोनू शराब पीने का आदी था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में रोजाना विवाद होता रहता था. शनिवार की देर रात भी दोनों का झगड़ा हुआ. उसके बाद दोनों घर की छत पर जाकर सो गए.

जानकारी देते मृतका के भाई और एसपी.

रात 12 बजे के बाद सोनू तोमर ने सो रही अपनी पत्नी की कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद सोनू कमरे में गया और कमरा अन्दर से बंदकर खुद पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी.

एसपी अजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बीती रात 12:30 बजे थाना बिनोली के गांव रंछाड़ गांव में कॉस्टेबल सोनू ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कॉस्टेबल सोनू वर्तमान में सहारनपुर पुलिस लाइन में तैनात था. घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया गया है. जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jul 12, 2020, 12:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details