उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Rahul Gandhi Ghar: बागपत में कांग्रेसियों ने अपने मकानों पर 'मेरा घर राहुल गांधी का घर' पोस्टर लगाया

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त होने के बाद उन्हें सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया. जिसे लेकर देशभर में उन्हें लोग अपने घरों में रहने के लिए कह रहे हैं. बागपत में भी 'मेरा घर राहुल गांधी का घर' का पोस्टर लगाया गया है.

By

Published : Apr 1, 2023, 6:25 PM IST

Updated : Apr 1, 2023, 6:36 PM IST

Rahul Gandhi Ghar:
Rahul Gandhi Ghar:

बागपत:राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद उनका घर खाली कराए जाने के विरोध में कांग्रेसियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. शहर के कांग्रेस नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने अपने घरों पर 'मेरा घर राहुल गांधी का घर' लिखे पोस्टर चस्पा किए हैं.

खेकड़ा तहसील के मोहल्ले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपने घरों पर ' मेरा घर राहुल गांधी का घर' लिखे पोस्टर चस्पा किए हैं. यहां कांग्रेस से जुड़े लोगों का कहना है कि केंद्र सरकार ने विपक्ष को खत्म करने की राजनीति शुरू कर दी है. संसद में केवल राहुल गांधी ही विपक्ष की आवाज उठाते थे. उनकी सदस्यता एक साजिश के तहत खत्म कराई गई है. अब उनके घर को भी खाली कराने का नोटिस जारी किया गया है. लेकिन राहुल गांधी के लिए उन्होंने अपने घरों के दरवाजे खोल दिये हैं. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह मुहिम हर गांव और हर शहर में शुरू किया जाएगा. इसके साथ ही लोगों ने कहा कि जो कारोबारी देश का पैसा लूटकर भाग गए हैं. असली डकैत वही लोग हैं. उनपर सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. नेताओं के साथ ग्रामीणों ने कहा कि राहुल गांधी के पक्ष में वे अभियान चलाकर सरकार के तानाशाही रवैये की पोल खोलेंगे.

कांग्रेस नेता प्रमोद गोस्वामी और सुनील कुमार त्यागी के साथ ही तमाम स्थानीय लोगों ने कहा कि राहुल गांधी जब भी चाहे उनके घर पर रह सकते हैं. उनको कोई समस्या नहीं है. राहुल गांधी के साथ गलत हो रहा है. अगर राहुल गांधी से कोई गलती हुई है तो घर छीनना कौन सी बात है.

यह भी पढ़ें-जो राहुल गांधी के साथ हुआ, वह विपक्ष के सभी लोगों के साथ होगाः राकेश टिकैत

Last Updated : Apr 1, 2023, 6:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details