उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 5, 2020, 2:26 AM IST

ETV Bharat / state

जनता तय करेगी झूठ बोलने वाली पार्टी और हमें दिया जाने वाला स्थान: पंकज मलिक

कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में संगठन सृजन अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत यूपी के बागपत जिले पहुंचे कांग्रेस पूर्व विधायक पंकज मलिक ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

bagpat news
कांग्रेस पूर्व विधायक पंकज मलिक

बागपत:कांग्रेस पार्टी आए दिन केंद्र और प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े कर रही है. कांग्रेस पार्टी का पूरे उत्तर प्रदेश में संगठन सृजन अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी के नेता व पूर्व विधायक पंकज मलिक शुक्रवार को बागपत जिले पहुंचे थे.

मीडिया से बात करते कांग्रेस पूर्व विधायक पंकज मलिक.
  • कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में चला रही संगठन सृजन अभियान.
  • पूर्व विधायक पंकज मलिक ने योगी सरकार पर बोला हमला.

कांग्रेस से पूर्व विधायक पंकज मलिक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारों ने किसानों के गन्ने का भुगतान 14 दिनों में कराने का वादा किया था, लेकिन क्या वह पूरा हुआ. सरकार ने कहा था कि जो मिल गन्ना किसानों को भुगतान नहीं करेगा, उन्हें जेल भेज दिया जाएगा लेकिन सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया.

पूर्व विधायक पंकज मलिक ने कहा कि जिन किसानों ने वोट देकर मोदी और योगी को सत्ता में पहुंचाया, वही किसान इनको कुर्सी से हटाने का काम करेंगे. पूर्व विधायक ने कहा कि लॉकडाउन के समय में लाखों मजदूर जब अपने घर पैदल जा रहे थे, तब उनकी कांग्रेस ने मदद की थी. महिलाओं के सम्मान में प्रियंका गांधी सामने आई थी और किसानों व बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए राहुल गांधी आवाज उठा रहे हैं.

पूर्व विधायक ने कहा कि बीजेपी ने देश के जड़ों को खोखला करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जनता झूठ बोलने वाली पार्टी को क्या सम्मान देगी और हमें क्या स्थान देगी, यह तो जनता को ही तय करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details