उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 22, 2021, 11:05 PM IST

Updated : Feb 23, 2021, 12:37 PM IST

ETV Bharat / state

चाट के चक्कर में चटकी लाठियां, वीडियो वायरल

बागपत जिले में ग्राहक के लिए दो दुकानदारों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

bloody conflict between shopkeepers in baghpat
बागपत में दुकानदारों में खूनी संघर्ष.

बागपत: जनपद के बड़ौत में ग्राहकों को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकरलाठी-डंडे और लात-घूंसे चले. सरेराह की गई इस गुंडई से अफरा-तफरी मच गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों से 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो बड़ौत इलाके के अतिथि भवन मार्केट का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से लाठी-डंडे लेकर दो दुकानदार और उनके यहां काम करने वाले कारीगर एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आने लगे. एक दूसरे को लाठी-डंडे और लात-घूंसों से पीटा जाने लगा, जिससे भगदड़ मच गई. जिसका जिस पर भी दांव लगा, उसने उसी से बदला लिया. कई लोग दोनों ओर से घायल हो गए, लेकिन फिर भी मारपीट जारी रही. पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह है मामला
बताया जा रहा है कि पास-पास दो दुकानदारों की चाट की दुकानें हैं. ग्राहक बुलाने को लेकर कहासुनी हुई, जो मारपीट में बदल गई. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाई और दोनों पक्ष के 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कस्बा बड़ौत में दो लोगों की चाट की दुकानें थीं. ग्राहकों को बुलाने के चक्कर में दोनों आपस में भिड़ गए. इनके बीच मारपीट हुई. दोनों तरफ से तहरीर दी गई है. 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है.
- एम.एस.रावत, सीओ, बड़ौत

Last Updated : Feb 23, 2021, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details